प्रयागराज : मतदान केंद्र के पास फटा बम, एक की मौत, एक घायल

Local news उत्तर प्रदेश प्रयागराज

प्रयागराज/बीपी प्रतिनिधि। यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के दौरान प्रयागराज से बुरी खबर सामने आयी है। रविवार को करेली थाना क्षेत्र में मतदान केंद्र से 10 मीटर की दूरी पर बम विस्‍फोट हो गया। इसकी चपेट में आकर एक युवक की मौके पर ही मौत हुई और एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया।

इस घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि एक युवक साइकिल से बम लेकर कहीं जा रहा था। इसी बीच वह साइकिल समेत सड़क पर गिर पड़ा और बम फट गया। फलस्वरूप मौके पर ही उसकी मौत हो गई और एक अन्‍य युवक घायल हो गया।

इस घटना से करेली थाना क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश ने बताया कि रामगढ़ कोरांव के रहने वाले दो युवक संजय और अर्जुन साइकिल से कहीं जा रहे थे। इसी बीच साइकिल गिरने से विस्फोट हो गया। साइकिल पर एक थैला टंगा हुआ था, जिसमें विस्‍फोटक था।

यह भी पढ़ें…

इस घटना में बाबूलाल के पुत्र अर्जुन की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि उसका साथी संजय घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस जांच कर रही है कि कहीं इसका चुनाव से कोई कनेक्शन तो नहीं है।