शर्मनाक : युवक ने 8 साल की बच्ची से की अश्लीलता, मां ने कराई एफआईआर दर्ज

Local news उत्तर प्रदेश कानपुर

कानपुर, बीपी प्रतिनिधि। कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में एक युवक ने आठ साल की बच्ची को खिलाने के बहाने कमरे में ले गया। इसके बाद उसके कपड़े उतारकर अश्लीलता शुरू कर दी। किदवई नगर एस ब्लॉक नौबस्ता थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने बताया कि उनके घर में नितिन नाम का युवक किराए पर रहता है। आरोपी नगर निगम में कार्यरत है। आरोप है कि नितिन ने बच्ची को खिलाने के बहाने अपने कमरे में बुलाया और उसके अंडर गारमेंट उतारकर अश्लीलता करने लगा। अचानक से मकान मालिक कमरे में पहुंच गईं और उन्होंने सब देख लिया। नितिन को फटकार लगाने और फौरन मकान खाली करने की धमकी दी। इसके साथ ही बच्ची को लेकर वह अपने कमरे में पहुंची और उससे पूछताछ की। बच्ची ने बताया कि अंकल उसके साथ गंदीबात कर रहे थे।

उसकी अंडरवियर उतारकर अश्लीलता की। रोकने के बाद भी बार-बार किस कर मुंह गंदा कर दिए। बच्ची की मां ने मामले की जानकारी होने के बाद नौबस्ता थाने में तहरीर देकर आरोपी नितिन के खिलाफ रेप समेत अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई। थाना प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। बच्ची का मेडिकल कराया गया है।

जांच में आरोप सही पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। नौबस्ता थाना प्रभारी ने मकान मालिक और किराएदार का कोई पुराना विवाद तो नहीं इस एंगल पर भी जांच की, लेकिन कुछ नहीं मिला। महिला और किराएदार के संबंध भी अच्छे थे। जांच के दौरान बच्ची ने अपने बयान में अश्लीलता की बात कही है।