Nalanda: एक बाइक पर सवार थे चार, दो कि भीषण सड़क हादसे में मौत, शेष की हालत चिंताजनक

नालंदा बिहार

Biharsharif/Avinash pandey: यातायात नियमों सड़क पर धज्जियां उड़ा रहे 4 मित्रों ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि एक भीषण काल उनके समीप आने वाली है एक सड़क हादसे में दो मित्रों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी है। पुलिस के अनुसार एक ही बाइक पर चार युवक सवार थे घटना नालंदा जिले के बिंदु थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव के समीप रविवार की संध्या घटी। एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक ही मोटरसाइकिल पर सवार चार लोगों को रौंद दिय। जिससे दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि दो की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की हाइवा रहुई से बिंद की ओर जा रही थी। जबकि मोटरसाइकिल सवार बिंद से रहुई की और जा रहे थे। मृतक की पहचान रहूई थाना अंतर्गत डिहरा गांव निवासी बिजली पासवान व कलंदर पासवान के रूप में किया गया। जबकि घायल की पहचान डिहरा गांव निवासी विकास कुमार व रहुई गांव निवासी परमानंद कुमार के रूप में किया गया है. दुर्घटना के बाद थोड़ी देर के लिए घटनास्थल पर आवागमन अवरुद्ध हो गया।

हालांकि सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने के उपरांत पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को ईलाज के लिए सीधे सदर अस्पताल पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया। वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि चारों एक ही बाइक पर सवार थे। थाना अध्यक्ष ने बताया कि ट्रक का चालक ट्रक को ले भागने में कामयाब रहा है पुलिस द्वारा इस संबंध में कांड दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।