नालंदा: ताड़ी के रोजगार में खूनी अदावत, एक की गोली मारकर हत्या

नालंदा

— गोली मारने के बाद तेजधार हथियार से गर्दन भी रेता
— जांच में जुटी पुलिस,मृतक के पुत्र के बयान पर कांड दर्ज

Biharsharif/Avinash pandey: आपसी रंजिश में अपराधियों ने एक व्यक्ति की हत्या गोली मारकर कर दी। गोली मारने के बाद मृतक के गर्दन को तेजधार हथियार से रेत दिया। घटना नालंदा जिले के खिलाफ थाना क्षेत्र अंतर्गत भुई गांव में मंगलवार को घटी। मृतक की पहचान रामखेलावन चौधरी के रूप में की गई है घटना के बाद मृतक का पुत्र नीतीश कुमार ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि पिछले 6 माह पूर्व ताड़ी के रोजगार को लेकर विवाद गहराया था।

जिसको लेकर मंगलवार को कुछ अपराधियों ने पिता की हत्या गोली मार कर दी। हत्या करने के बाद अपराधियों ने पिता के गर्दन को तेजधार हथियार से रेत दिया है। घटना की जानकारी के बाद राजगीर एसडीपीओ प्रदीप कुमार सिलाओ थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस अभिरक्षा में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिए हैं। राजगीर एसडीपीओ ने बताया कि मृतक के पुत्र के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है। इस घटना में जिन वांछित तत्वों का नाम सामने आया है, उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है मृतक के परिजन अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस से गुहार लगाया है।