कानपुर : सिपाही की धारदार हथियार से गर्दन रेतकर हत्या, मिला खून से लथपथ शव

कानपुर

कानपुर, बीपी प्रतिनिधि। बिल्हौर थाने के सिपाही की बुधवार देर रात गर्दन रेत कर हत्या कर दी गई। आज सुबह साथी सिपाही कमरे में पहुंचा तो खून से लथपथ शव मिला। उसने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। इसके बाद बिल्हौर थाने की पुलिस, एसपी आउटर, सीओ और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गए।

एसपी आउटर ने बताया कि बिल्हौर थाने में फिरोजाबाद के दयापुर गांव में रहने वाला देशदीपक (30) किराए का कमरा लेकर रहता था। उसका रूम पार्टनर VIP ड्यूटी पर गया हुआ था। सुबह कांस्टेबल ने देशदीपक को फोन किया लेकिन कॉल नहीं उठा। रूम जाने पर उसने देशदीपक का खून से लथपथ शव बेड पर पड़ा हुआ पाया।

धारदार हथियार से गर्दन रेतकर हत्या की गई थी। बिल्हौर थाना प्रभारी ने हत्याकांड की जानकारी दीपक के परिजनों और उच्च अफसरों को दी। सिपाही की 22 अप्रैल को शादी हुई थी। कुछ दिन पहले ही शादी की छुट्‌टी पूरी करके ड्यूटी पर लौटा था।

पुलिस हत्याकांड की प्रेम संबंध के एंगल से भी जांच कर रही है। सिपाही की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है। जिससे हत्याकांड का खुलासा जल्द हो सके। एसपी आउटर ने बताया कि हत्यारे ने गमछे से पहले गर्दन कसी इसके बाद धारदार हथियार से गर्दन रेतकर हत्याकांड को अंजाम दिया। मृतक सिपाही के गले में गमछा कसा हुआ था।