नालंदा : नीतीश बाबू बिल्कुल पुआल की बुझी हुई राख हैं, न तो उसमें चिंगारी बच गई है और न ही गरमाहट बची है- आरसीपी सिंह

नालंदा

Vipin Kummar : पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह सह बीजेपी नेता इन दिनों जिले के अलग अलग प्रखंडों का दौरा कर रहे हैं. आरसीपी सिंह अपने पैतृक गांव में प्रतिदिन कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी कर रहे हैं. वहीं, सोमवार को उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ‘नीतीश बाबू का था न सब वो समाप्त हो चुका है और एक शब्द मैं बोलूंगा ना, वो खराब नहीं लगना चाहिए.

उदाहरण देते हुए आरसीपी सिंह ने बताया कि आप गांव में रहते हैं न, गांव में जो पुआल होता है उसकी जो आग जलती है तो कितना धधक के जलता है जब उसकी राख हो जाती है तो कुछ बचता है क्या? नीतीश बाबू बिल्कुल पुआल की बुझी हुई राख हैं. न तो उसमें चिंगारी बच गई है और न ही गरमाहट बची है.

आरसीपी सिंह ने कहा कि नालंदा…, नीतीश कुमार को पता चल जाएगा. नालंदा जिला का मैं रहने वाला हूं, वो तो पटना जिला के रहने वाले हैं. वहीं, आरसीपी सिंह सोमवार को कतरीसराय प्रखंड का दौरा किया. इस दौरा में कई कार्यकर्ता भी शामिल थे. इस दौरे के दौरान प्रखंड ग्राम के बिलारी, सैदी, छाछूबीघा, दरवेशपुरा, शाहाबाद, वरीठ, कतरीसराय, कतरीडीह और मायापुर में ‘मेरी माटी मेरा देश’ कार्यक्रम में शामिल हुए.

वहीं, आरसीपी सिंह इन दिनों लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. नीतीश कुमार के खिलाफ तरह-तरह के बयान देकर निशान साथ रहे हैं. बता दें कि जब से आरसीपी सिंह नीतीश कुमार का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं तब से वह अपने गांव में रहकर सीएम को हर एक मुद्दे पर घेर रहे हैं. इसके साथ ही बीजेपी संगठन को लगातार मजबूत करने में लगे हुए हैं. नालंदा में लगातार पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं.