मैट्रिक की परीक्षा में कम नंबर आने पर दो छात्राओं की गई जान, एक ने की ख़ुदकुशी तो दूसरी का हार्ट हुआ फेल

बिहार

सिवान/बीपी प्रतिनिधि। मैट्रिक की परीक्षा में कम नंबर आने पर दो छात्रा की मौत हो गई। दरसअल रिजल्ट आने के बाद अन्य दोस्तो से कम नंबर आने पर एक छात्रा ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया जबकि दूसरे की मौत हार्ट अटैक से हो गई।आत्महत्या करने वाली छात्रा का नाम निशा कुमारी है। जो नगर थाने के मखदूम सराय निवासी छोटू लाल चौधरी की पुत्री थी। वही हार्ट अटैक से मरने वाली छात्रा का नाम सौम्या परवीन है।

जो बड़हरिया थाना क्षेत्र के लकड़ी दरगाह निवासी आजम अली की पुत्री थी।बताया जा रहा है कि निशा कुमारी ने शहर के आर्य कन्या उच्च विद्यालय से मैट्रिक की परीक्षा दी थी।उसकी साथी प्रथम श्रेणी में पास हुई जबकि निशा कुमारी द्वितीय श्रेणी से पास हुई। इसी बात को लेकर उसने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया। परिजन आनन-फानन में उपचार के लिए सदर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित किया।

इधर बड़हरिया थाना क्षेत्र के लकड़ी दरगाह निवासी आजम अली की पुत्री सौम्या परवीन कि साथी प्रथम श्रेणी से पास हुई। सौम्या प्रवीण द्वितीय श्रेणी से पास हुई थी। जब उसे पता चला कि उसका नंबर कम आया है और द्वितीय श्रेणी से पास हुई है तो वह झेल नहीं पाई तथा हार्ट अटैक हो गया। परिजन आनन-फानन में उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित किया।घटना के बाद से दोनों परिवारों में मातम छा गया हैं।

यह भी पढ़ें…