भाजपा पर भड़के MLA अख्तरुल ईमान, कहा- ना बच्चों की पढ़ाई ना बीमारों के लिए दवाई, उनके सामने सिर्फ कब्रिस्तान और पाकिस्तान

ट्रेंडिंग

स्टेट डेस्क: शुक्रवार से बिहार विधानमंडल के बजट सत्र की शुरुआत हो गई है. पहले दिन विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद सहित सभी पक्ष और विपक्ष के सदस्य विधानसभा पहुंचे. हालांकि पहले ही दिन कांग्रेस और सभी विपक्षी पार्टियों ने राज्यपाल के अभिभाषण के विरोध करने का ऐलान कर दिया. इधर, एआईएमआईएम (AIMIM) के विधायक अख्तरुल ईमान ने बीजेपी (BJP) पर हमला बोला है.

अख्तरुल ईमान ने कहा- “भारत नाम है ना हिंदू का और ना ही मुस्लिम का, ये नाम है भारत में बसे 135 करोड़ लोगों का. जाति मजहब से ऊपर ये देश एक सेक्युलर देश है. ये किसी की निजी संपत्ति है. बीजेपी के पास ना बच्चों की पढ़ाई है, ना बीमारों के लिए दवाई है. उनके पास सिर्फ कब्रिस्तान, पाकिस्तान और मुसलमान है. इसके अलावा उनके पास कोई मुद्दा नहीं है.”

एआईएमआईएम के विधायक ने कहा कि धार्मिक उन्माद से गद्दी प्राप्त किया जा सकता है लेकिन सरकार नहीं चलाई जा सकती है. देश की जनता देख चुकी है कि इन लोगों ने देश का क्या हाल किया है. भारत किसी संगठन के जरिए से नहीं चल रहा है. भारत का जो संविधान है वो ना कुरान है ना पुरान है. भारत के संविधान को बाबा साहेब भीमराव का बनाया हुआ है. इसमें सबको अधिकार है.